अस्पताल से निकलते ही Navneet Rana ने दिया चैलेंज, कहा- मेरी लड़ाई जारी रहेगी

Uncategorized देश

मुंबई: महाराष्ट्र में अमरावती से MP Navneet Rana जब अस्पताल से बाहर निकलीं तो उनके हाथ में हनुमान चालीसा दिखी. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उद्धव सरकार ने अन्याय किया है और जनता हिसाब करेगी. राणा ने यह भी चैलेंज कर दिया कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में कहीं से भी चुनाव लड़ें, वे उनके खिलाफ खड़ी होंगी.

नवनीत राणा ने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मैं 14 दिन तो क्या 14 साल भी जेल में रहने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती देती हूं कि वे महाराष्ट्र में कहीं से भी मेरे खिलाफ चुनाव जीतकर दिखाएं. राणा ने सवाल किया कि क्या भगवान का नाम लेना गुनाह है? उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को विरासत में कुर्सी मिली है और उन्होंने अन्याय किया है.

अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस की शिकायत के बाद वो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. नवनीत राणा के डॉक्टर के अनुसार शनिवार सुबह उनका एमआरआई टेस्ट करवाया गया है. सीने, गले और शरीर के अन्य हिस्सों में दर्द की शिकायत से फिलहाल सांसद महोदया थीं. उनका फुल बॉडी चेकअप भी किया गया है. उन्हें सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के तैयारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था. जेल में तेरह दिन गुजरने के बाद उन्हें जमानत मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *