बीजेपी नेता, पार्षद का घर बना जुए का अड्डा, 32 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़वानी मध्यप्रदेश

बड़वानी। एमपी पुलिस लगातार अपराध पर लगाम लगाने की कोशिश में है, लेकिन फिर भी आए दिन जुर्म से जुड़े कई सारे मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला बड़वानी के सेंधवा शहर का है. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रात के गस्त पर पुलिस टीम ने 32 जुआरियों को पकड़कर उनसे 9 लाख से ज्यादा रुपए जब्त किए हैं.

barwani bjp leader play gambling

बड़वानी बीजेपी नेता जुआ खेलते गिरफ्तार

पुलिस ने 32 जुआरियों को पकड़ा: सेंधवा शहर थाना अंतर्गत नयाचारण मुहल्ले में पुलिस ने दबिश देकर भाजपा नेता और पार्षद इमरान खत्री के बाडे से 32 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा है. साथ ही इनके पास से 9.25 लाख रुपये नकद, ताश पत्तों की गड्डियां, 30 मोबाईल, 4 कार, 5 मोटरसाइकिलें जब्त की हैं. आरोपियों के खिलाफ सेंधवा थाने में जुआ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है. बड़वानी के वरला क्षेत्र से भी एक मामला सामने आया है. जहां पुलिस को अवैध पिस्टल खरीद कर ले जा रहे दो राजस्थान के युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इनके पास से 4 पिस्टल बरामद हुआ है.

32 gamblers arrested in barwani

बड़वानी में 32 जुआरी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जुआरी भी शामिल: भाजपा नेता और पार्षद के बाड़े में चल रहे जुए के फड़ में महाराष्ट्र के जुआरी भी शामिल थे. पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती रात डीएसपी कुंदन सिंह मंडलोई के नेतृत्व में ये पूरी कार्रवाई हुई है. पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने उमर्टी से सेंधवा की तरफ आ रहे 2 लोगों को कोलकी फाटे के पास घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता पाई है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सेंधवा ग्रामीण विकास कपिस, थाना प्रभारी वरला एनएस चौहान और पूरे टीम की विशेष भूमिका रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *