निषाद समाज को नहीं मिला आरक्षण तो 2024 में दिल्ली की सरकार गिराएंगे : मुकेश शाहनी

राजनीति

बलिया: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश शाहनी ने कहा कि निषाद समाज को आरक्षण नहीं मिला तो 2024 में दिल्ली की सरकार गिराएंगे.

अपने प्रत्याशियों का हौंसला बढ़ाने चुनावी जनसभा को संबोधित करने विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश शाहनी बलिया पहुंचे. यहां SC कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के कैबिनेट मंत्री मुकेश साहनी ने कांग्रेस का सपोर्ट करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई दिल्ली से है और निषाद को आरक्षण दिलाना मूल मंत्र है. इसे लेकर यूपी के चुनाव मैदान में हैं.मुकेश साहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुनाव के दौरान निषाद समाज को आरक्षण देने की बात करते हैं, लेकिन फिर भूल जाते हैं. इसे लेकर कहा कि 2022 में योगी और मोदी की सरकार गिराएंगे. 2024 से पहले हमारा आरक्षण लागू नहीं करेंगे तो हमारी लड़ाई दिल्ली की कुर्सी खाली कराने के लिए भी होगी.

वहीं सपा, बसपा के मजबूत प्रत्याशियों को जिताने और जहां कमजोर है वहां भाजपा को प्रदेश में हराने की मुहिम छेड़ने का आह्वान किया गया. यही नहीं चुनाव आयोग पर व्यक्ति विशेष के प्रभाव में प्रदेश वीआईपी के सिंबल से चुनाव लड़ने उतरे आधे प्रत्याशियों का नामांकन खारिज करने का आरोप भी लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *