यूपी में एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ जीतेगी भाजपा, फिर सीएम बनेंगे योगी : गडकरी

राजनीति

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में गुरुवार को मतदान हो गया है और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने योगी सरकार के ‘गुंडाराज’ संभालने की कोशिशों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने राज्य में काफी विकास कार्य किए हैं। 
केंद्रीय मंत्री से कहा कि पांच सालों के कामकाज के आधार पर माना जा सकता है कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है। आप मौजूदा स्थिति की तुलना समाजवादी पार्टी के शासन से करेंगे, तो साफ हो जाएगा उस दौर में और आज के दौर में शासन व्यवस्था की क्या स्थिति है। उन्होंने कहा इसका श्रेय योगी आदित्यनाथ को जाता है। उन्होंने कोई भेदभाव किए बिना यूपी में गुंडाराज को अच्छे से संभाला। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर बनाने का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ को जाता है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा यह एक कारण है कि आम जनता को योगी पर भरोसा है और 100 फीसदी इसका मतलब है कि यूपी में भाजपा की जीत होगी। 
भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा एक और जरूरी चीज यह भी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की इस डबल इंजन की सरकार ने यूपी को कई शानदार विकासशील परियोजनाएं दी हैं। उन्होंने कहा जहां तक रोड इंफ्रास्ट्रक्चर की बात है, तो हम 5 सालों में यूपी की सड़कों को अमेरिका के स्टैंडर्ड के हिसाब से बनाएंगे। उन्होंने कहा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉन कैनेडी ने कहा कि अमेरिकी सड़कें इसलिए अच्छी नहीं हैं, क्योंकि अमेरिका अमीर है, अमेरिका अमीर है, क्योंकि उसकी सड़कें अच्छी है। सड़कों से समृद्धि आएगी और यह यूपी में रोजगार की ज्यादा संभावनाएं पैदा करेगी, प्रति व्यक्ति बढ़ाएगी और जीडीपी की विकास करेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *