अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश बनीं ‘बिग बॉस 15’ विनर

Uncategorized मनोरंजन

मुंबई : अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी जीत ली है. रविवार रात हुए ‘बिग बॉस 15’ फिनाले में विनर की घोषणा की गई. वहीं, प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप और करण कुंद्रा सेकंड रनर-अप रहे. इसके साथ ही चार महीने से चल रहे टीवी रियल्टी शो बिग बॉस के इस सीजन का समापन हुआ. ‘बिग बॉस 15’ विनर तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये प्राइज मनी के रूप में मिले. तेजस्वी को फिनाले में प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा के अलावा शमिता शेट्टी व निशांत भट्ट से कड़ी टक्कर मिली.

बता दें कि महीनों के संघर्ष के बाद आखिरकार तेजस्वी प्रकाश शो की विनर बन ही गईं. टॉप 3 में पहुंचने के बाद तेजस्वी ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हरा कर बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पर बाजी मार ली. बिग बॉस 15 तेजस्वी के लिये काफी लकी रहा. तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया.

प्रतीक को हरा कर बनीं विनर

फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी. शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे. यहां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी. पर इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी. इसलिये उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हरा कर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.

तेजस्वी ने शो जीतने के बाद शेयर की पैरेंट्स के साथ पहली तस्वीर

111

फोटो

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने पेरेंट्स के साथ पहली तस्वीर शेयर की है. ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिये तेजस्वी पेरेंट्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.

कौन हैं तेजस्वी प्रकाश?

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में लीड रोल प्ले किया था. इस शो ने उन्हें एक पहचान दी. इसके बाद वो रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में नजर आईं. खतरों के खिलाड़ी के बाद तेजस्वी ने बिग बॉस में एंट्री ली और जीत कर ही बाहर निकलीं. कम वोटों के आधार पर करण कुंद्रा टॉप 2 में अपनी जगह नहीं बना पाये. वहीं, शमिता विनर बनने से चूक गईं. निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे. पर फाइनल में पहुंच कर उन्होंने 10 लाख रुपये का सूटकेस उठा कर खुद को विनर की रेस से अलग कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *