तथागत रॉय के ट्वीट से बीजेपी में बढ़ी ‘हलचल’, कैलाश विजयवर्गीय के पक्ष में उतरे कई नेता, कार्रवाई की मांग की

राजनीति

भोपाल/इंदौर। वरिष्ठ बीजेपी नेता और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर विवादित तस्वीर ट्वीट की है. दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर का एक कोलाज साझा किया है. जिसमें विजयवर्गीय की तस्वीर को वोडाफोन के विज्ञापन में दिखने वाले कुत्ते के साथ दिखाया है. कोलाज के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘वोडाफोन इन वेस्ट बंगाल अगेन.’ वहीं तथागत रॉय के इस ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया है. बीजेपी ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है.

BJP ने ट्वीट पर जताई कड़ी आपत्ति

बीजेपी प्रवक्ता डॉ. सनवर पटेल का कहना है कि यह टिप्पणी जिसने भी की है, शर्मनाक है. पश्चिम बंगाल में लगातार बीजेपी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और 2016 से अब तक की बात करें तो उसने अच्छा प्रदर्शन किया है, उसकी सीटों में बढ़ोतरी हुई है. कैलाश विजयवर्गीय जैसे वरिष्ठ नेता पर इस तरह की टिप्पणी अशोभनीय और निंदनीय है. भारतीय जनता पार्टी एक निश्चित उद्देश्य और अच्छे कामों को लेकर काम करने वाली पार्टी है. वहीं मामले में इंदौर के वरिष्ठ नेता ने तस्वीर को पोस्ट करने वाले बीजेपी नेता को हिदायत देते हुए संगठन से कार्रवाई करने का निवेदन किया है.

तथागत रॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग

त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के ट्वीट को लेकर बीजेपी में गुटबाजी भी देखने को मिल रही है. तस्वीर को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन ने भी तीखे तेवर दिखाए और तथागत राय को छोटी बुद्धि का बताया. तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन से यह निवेदन किया है कि ऐसी मानसिकता वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाए.सत्यनारायण सत्तन ने यह भी कहा कि जिस व्यक्ति ने इस तरह की फोटो ट्विटर और सोशल मीडिया पर वायरल की है, यह उसकी छोटी बुद्धि दर्शाता है. वहीं उसका पर्सनल हित भी नजर आता है, क्योंकि कई बार लोग पार्टी से अपने पर्सनल हित के लिए जुड़ते हैं और जब संबंधित व्यक्ति या संबंधित पार्टी उन हितों को पूरा नहीं करती तो इस तरह से छवि को धूमिल करने के लिए पोस्ट डाली जाती है.

Satyanarayan Sattan: राम मंदिर का श्रेय आडवाणी को- Hum Samvet
बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन

‘पार्टी के लिए वफादार हैं कैलाश विजयवर्गीय’

तस्वीर को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन का यह भी कहना है कि कुत्ता वफादार पशु होता है. बीजेपी के लिए कैलाश विजयवर्गीय काफी बफादार हैं और उन्होंने अच्छे काम किए हैं, जिसके कारण उन्हें बंगाल की जवाबदारी दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *