नरेंद्र सिंह तोमर का सोनिया गांधी पर हमला, कहा- कांग्रेस में विपक्ष का नेता बनाने की हैसियत नहीं

Uncategorized राजनीति

ग्वालियर। विपक्षी दलों की सोनिया गांधी की नेतृत्व में हुई बैठक पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया है. मंत्री तोमर ने कहा कि मीडिया में आने के लिए कांग्रेस को कुछ ना कुछ करते रहना रहना चाहिए. कांग्रेस में विपक्ष में नेता बनाने तक की हैसियत नहीं है. इसके साथ अंचल में खाद की किल्लत को लेकर मंत्री तोमर ने कहा अभी खाद की किल्लत रहेगी. बाढ़ के चलते ट्रांसपोर्टेशन में हुई समस्या जल्द ही हल हो जाएगी.

पंजाब में किसान आंदोलन पर बोले तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पंजाब में किसान आंदोलन को लेकर कहा कि ये पंजाब सरकार का विषय है. जल्दी ही पंजाब सरकार उसे निपटा लेगी. इसके साथ तलिबान और उज्जैन के मामले में मंत्री तोमर ने कहा, इस प्रकार की गतिविधियां निंदनीय है. समाज को इस मुद्दे पर एकजुट रहना चाहिए. इसमें उलझना नहीं चाहिए.

एयरपोर्ट के विस्तार से चल जाएगा काम

एयरपोर्ट विस्तार को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि एथॉरिटी, कृषि विभाग और प्रशासन की टीम के साथ निरीक्षण किया है. विस्तार के लिए आलू अनुसंधान केन्द्र की 110 एकड़ जमीन एयरपोर्ट अथॉरिटी ने मांगी. इसमें से 10 एकड़ जमीन का उपयोग एयरपोर्ट मार्ग के लिए होगा. अब नया एयरपोर्ट बनाने की जरूरत नही पड़ेगी. बल्कि विस्तार से काम चल जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *