जबलपुर में फर्जी पत्रकारों ने महिला को धमकाकर निर्वस्‍त्र किया, वीडियो बनाकर किया वायरल

Uncategorized जबलपुर प्रदेश मध्यप्रदेश

जबलपुर।

अपने को पत्रकार बताकर कई दिनों से अवैध वसूली करने वाले फर्जी पत्रकारों ने एक महिला को धमकाकर निर्वस्त्र कराया और उसका वीडियो बनाकर एक लाख की मांग की। जब उसने रुपये नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिया। महिला को जब यह पता चला तो उसने मामले की शिकायत मदनमहल थाने में की। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस ब्लैकमेलिंग में पत्रकारों का साथ देने वाली एक युवती भी थी, उसके साथ भी आरोपित फर्जी पत्रकारों ने मारपीट की। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है, जिसमें आरोपितों के साथ और भी लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। वहीं आरोपितों ने ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में भी फर्जी क्राइम ब्रांच वाले बनकर दबिश दी थी, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दरवाजे में लात मारकर घुसे अंदर : मदनमहल टीआइ नीरज वर्मा ने बताया कि तिलवारा क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय महिला के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। युवती कढ़ाई, सिलाई और घरों में काम करती है। जिसके बाद उसने मदनमहल क्षेत्र में एक किराए का मकान लिया था। महिला के बेटे की तबीयत खराब थी उसके पास रुपये नहीं होने के कारण वह अपनी सहेली के घर शुक्ला नगर गई थी। सहेली से बातचीत करते हुए वह उसके घर में थी, तभी दरवाजे पर कुछ लोग आवाज देने लगे। इससे वह दहशत में आ गई और कुछ ही देर में आवाज देने वालों ने दरवाजे में लात मारकर दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद वह दहशत में बाथरूम में छिप गई। दरवाजा खुलते ही जेपी सिंह और अर्पित अंदर घुसे और बाथरूम में पहुंचकर वीडियो बनाने लगे। आरोपितों ने आरोप लगाया कि वह देह व्यापार कर रही है। इसके बाद आरोपितों ने उसे धमकाकर निर्वस्‍त्र वीडियो बना लिया। जबकि उस वक्त सहेली के घर में कोई युवक नहीं था। वहीं उसकी सहेली ने जब विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की। आरोपित अपने आप को पत्रकार बता रहे थे।

एक प्रशासनिक अधिकारी को भी कर चुके ब्लैकमेल : जिन आरोपितों के नाम महिला ने शिकायत में दर्ज कराए है उनका नाम पूर्व में भी ब्लैकमेलिंग के मामले में सामने आ चुका है। जिसमें एक प्रशासनिक अधिकारी को धनवंतरि नगर में ब्लैकमेल किया था।

एक लाख रुपये दो नहीं तो वीडियो कर देंगे वायरल :आरोपितों ने धमकी दी कि यदि एक लाख रुपये नहीं दिए, तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। लेकिन जब महिला ने कहा कि उसके पास रुपये नहीं है, तो आरोपितों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने से हो रही हूं बदनाम : महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसके वीडियो आरोपितों ने वायरल कर दिए हैं। जिससे उसकी बदनामी हो रही है। बदनामी के कारण वह दुखी है और इसके कारण उसका आत्महत्या करने की इच्छा हो रही है। यदि वह यह कदम उठाती है, तो उसके जिम्मेदार जेपी सिंह, अर्पित ठाकुर, रवि वेन, शैलेन्द्र गौतम, पंकज गुप्ता, संतोष जैन सहित अन्य होंगे।

चार आरोपित गिरफ्तार अन्य की तलाश : पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपित जेपी सिंह, अर्पित ठाकुर, रवि वेन, शैलेन्द्र गौतम, पंकज गुप्ता, संतोष जैन सहित अन्य पर मामला दर्ज कर आरोपित जेपी सिंह, संतोष जैन, पंकज गुप्ता और विवेक मिश्रा को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *