दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले AAP में शामिल हुए भाजपा-कांग्रेस के कई नेता

Uncategorized राजनीति

दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी है। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा और कांग्रेस के कई नेताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल किया गया। पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज, प्रदेश महिला शाखा की प्रभारी सरिता सिंह की मौजूदगी में सभी आप में शामिल हुए। 


इस मौके पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जो लोग वाकई जनता के हित में काम करना चाहते हैं वे दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है।


केजरीवाल सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा और कांग्रेस के लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं और एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं, वह हमारी पार्टी के साथ लगातार जुड़ रहे हैं। 


पार्टी में शामिल होने वालों में नंद नगरी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रहे कुलदीप, साथ ही भाजपा से वार्ड प्रतापनगर मंडल, हरि नगर के सचिव महेश जोशी जी शामिल हुए। उसके अलावा अलग-अलग पदों पर जमीन पर काम करने वाले कई कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *