भोपाल टाॅकीज के पास घर पर गिरा पेड़; मलबे और पेड़ में चार लोग दबे, 3को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया

प्रदेश भोपाल

भोपाल में शनिवार शाम तेज हवाओं के साथ अचानक हुई बारिश के कारण भोपाल टाॅकीज चौराहे के यहां एक पेड़ मकान पर गिर गया। इसमें 4 लोग दब गए। तीन को बाहर निकाल लिया गया है। एक को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। भोपाल में अगले चौबीस घंटों के दौरान तेज बारिश की संभावना जताई गई है। हालांकि अभी मानसून के भोपाल नहीं पहुंचा है।

सीएसपी नागेंद पटैरिया ने बताया कि पेड़ गिरने से मलबे में चार लोग दब गए थे। इसमें से तीन को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है। उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक का ऑपरेशन चल रहा है। एक अन्य के और दबे होने की जानकारी है। पेड़ को काटकर उसे भी बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

जगह-जगह पेड़ गिरे

पुराने शहर में जगह-जगह पेड़ गिरने की सूचना नगर निगम के पास पहुंची। हवाओं की रफ्तार इतनी अधिक थी की हाथ ठेले से लेकर सड़क किनारे रखे स्टापर भी यहां-वहां बिखर गए। बारिश पुराने भोपाल में ही हुई। इस दौरान इकबाल मैदान, हमीदिया अस्पताल, ताजुल मसजिद, स्टेट बैंक चौराहा समेत कई इलाकों में जमकर पानी गिरा। पानी से बचने के लिए फल और सब्जी के ठेला छोड़कर यहां-वहां लोग बचते नजर आए। ऐसे में उनके हाथ ठेले हवा के साथ सड़क पर यहां-वहां चलते नजर आए।

आधे घंटे की बारिश में जगह-जगह पानी भरा, गिरे पेड़

पुराने भोपाल में शनिवार शाम तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई। सिर्फ आधे घंटे की बारिश में ही कई जगहों पर पानी भर गया। पुराने और बड़े पेड़ तक इमसें खड़कर गिर गए। इससे कई इलाकों में बिजली सप्लाई प्रभावित हुई, जबकि गाड़ियां के भी इसके नीचे दबने से लोगों को काफी नुकसान हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *