ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, बोले-जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया

Uncategorized प्रदेश भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल।

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भोपाल पहुंचे। यहां पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात का कार्यक्रम है।

सिंधिया निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, वीडी शर्मा और सुहास भगत से चर्चा के दौरान दोपहर का भोजन भी साथ में किया।

दोपहर में मुख्यमंत्री से मुलाकात और शाम को मंत्री भूपेंद्र सिंह से बातचीत के बाद सिंधिया राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय जाकर संघ पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। रात आठ बजे मंत्री गोपाल भार्गव के घर रात्रि भोजन करेंगे। सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस हर चीज पर सवाल उठाती है। आप कार्यसूची की बात कर रहे हैं? कांग्रेस ने तो देशी वैक्सीन पर सवाल उठाया था।उसका चेहरा ही हर सही चीज पर सवाल उठाना है। जनता ने उसे जवाब दे दिया है।

भाजपा में जिला कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा : उधर, भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक को लेकर प्रदेश स्तर पर मंथन चल रहा है। प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा चार से पांच जिलों के पदाधिकारियों से हर दिन चर्चा कर रहे हैं। इसमें दावेदारों और मौजूदा पदाधिकारियों के कार्यों का फीडबैक लिया जा रहा है। सेवा ही संगठन के तहत पार्टी के निर्देश पर खरा उतरने वालों को स्थान मिलने की भी चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *