ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर पलटवार

Uncategorized प्रदेश राजनीति

चुनावी मौसम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि आपका सीना 56 इंच का है, मैं कैसे आपको तमाचा मार सकती हूं। ममता बनर्जी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने कहा था का आपको लोकतंत्र का तमाचा पड़ेगा, मैंने सही में तमाचा मारने की बात नहीं की थी। मैंने कहा था कि मैं आपको लोकतंत्र का तमाचा मारूंगी। आखिर मैं आपको तमाचा क्यों मारूंगी, अगर मैं आपको तमाचा मारती हूं तो मेरा हाथ टूट जाएगा, ऐसे में मैं ऐसा क्यों करूं। आपका सीना 56 इंच का है, आखिर मैं आपको कैसे तमाचा मार सकती हूं, मैं आपका ना तो तमाचा मारनी चाहती हूं ना ही आपको छूना चाहती हूं।

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने सिमूलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने लोकतंत्र के तमाचे की बात कही थी, असली के तमाचे की बात नहीं कही थी। ममता ने कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि मैंने कहा था कि मैं उन्हें तमाचा मारूंगी, अरे वो लोकतंत्र का तमाचा है, आप मेरी भाषा को समझने की कोशिश करिए। गौरतलब है कि रघुनाथपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि मोदी को लोकतंत्र का जोरदार तमाचा पड़ना चाहिए। लेकिन जब ममता के इस बयान पर लोगों ने निशाना साधा तो ममता बनर्जी ने अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का तमाचा मतदाता अपने वोट से देता है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण के मतदान हो चुके हैं। आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। गौरतलब है कि आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 7 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, छठे चरण में जिन लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, उनमें यूपी की सबसे ज्यादा 14 लोकसभा सीटें शामिल हैं। इसके अलावा छठे चरण में हरियाणा की 10 सीटें, देश की राजधानी दिल्ली की 7 सीटें, मध्य प्रदेश की 8, पश्चिम बंगाल की 8, बिहार की 8 और झारखंड की 4 सीटों पर मतदान हो रहा है। चुनाव आयोग ने छठे चरण के मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *