केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार की कोविड-19 योजना का लाभ लें- रमेश दुबे

प्रदेश भिण्ड मध्यप्रदेश

“सेवा ही संगठन पर्व” के तहत वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश दुबे के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने वार्ड नंबर 3 में घर घर पहुंच कर मास्क बांटे एवं महामारी से बचने के लिए किया जागरूक।

भिंड । भारतीय जनता पार्टी एवं किसान मोर्चा के प्रदेश नेतृत्व के संयुक्त आह्वान पर कोविड-19 के तहत चलाए जा रहे सेवा ही संगठन पर्व अभियान के तहत भाजपा वरिष्ठ नेता रमेश दुबे के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं द्वारा भिंड शहर के वार्ड नंबर 3 की प्रत्येक गली और मोहल्ला में घर-घर जनसंपर्क करते हुए मास्क का वितरण कर उन्हें महामारी से बचने के लिए समझाइश दी और कहां हम सब लोग अपने घरों में सुरक्षित रह कर केंद्र और राज्य शासन की गाइडलाइन का पालन करें ।
भाजपा नेता रमेश दुबे भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक वरिष्ठ अभिभाषक राममिलन शर्मा के निवास स्थान पर पहुंचे जहां उन्होंने उनके स्वास्थ्य पर चर्चा करते हुए घर में रहने की सलाह दी और उन्हें मास्क भी पहनाया और वही पुलिस सेवा के रिटायर सब इंस्पेक्टर मलखान सिंह चौहान के यहां भी पहुंचे जहां उन्होंने कोविड-19 से बचने के लिए सरकारों द्वारा चलाए जा रहे जनहित में संगठन सेवा पर्व पर चर्चा की और बुजुर्ग माताओं के पैर छूते हुए उनके चेहरे पर मास्क भी लगाए और कहा कि इसको हमेशा लगाए रखें क्योंकि महामारी से बचने का यही एक तरीका है ।

डॉ. दुबे ने घर-घर जनसंपर्क करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में भर्ती कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की जनसेवा के लिए उनकी देखभाल की और उनसे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली वही लोगों से आग्रह किया की सभी अपने साथ मास्क एवं सैनिटाइजर साथ रखें
भाजपा नेता दुबे ने घर घर पहुंच कर कहा कि प्रदेश की शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इस संकट की घड़ी में आप सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है 18 से 45 वर्ष के आयु के लोग अस्पताल आंगनवाड़ी सेक्टर कोविड-19 सेक्टर एवं प्रशासन ने जहां भी टीकाकरण के लिए सेंटर बनाएं हैं, वहां परिवार सहित पहुंचकर अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण कराएं ताकि हम सब अपने अपने पोलिंग बूथ को कोरोना मुक्त कर सकें।

सेवा ही संगठन पर्व अभियान के तहत सेवा भाव से काम कर रहे भाजपा नेता दुबे के साथ भाजयुमो के युवा नेता अमित शर्मा, पंकज शर्मा, हरेंद्र सिंह तोमर,प्रदुम्न सिंह तोमर, मनीष जैन, विशाल भदौरिया, सौरभ चौधरी, शिवम भदोरिया, शनी भदोरिया, दीपेंद्र सिंह तोमर आदि प्रमुख थे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *