मणिपुर के भाजपा प्रमुख एस टिकेंद्र सिंह का कोरोना से निधन, पीएम ने जताया दुःख

Uncategorized देश

कोरोना वायरस से संक्रमित मणिपुर भाजपा के अध्यक्ष एस टिकेन्द्र सिंह का बृहस्पतिवार शाम इम्फाल के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। वह 27 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने उनके निधन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘मणिपुर भाजपा के अध्यक्ष प्रोफेसर एस टिकेन सिंह का थोड़ी देर पहले निधन हो गया है। हमने मणिपुर में भाजपा का कद्दावर नेता खो दिया, जिसने अपना जीवन जनता और पार्टी की सेवा में समर्पित कर दिया। शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले। ‘

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया।

बीरेन सिंह ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि सेवानिवृत प्राध्यापक सिंह ने भाजपा की विचारधारा के प्रति अथक और नि:स्वार्थ भावना के साथ काम किया। मणिपुर में हर कोई उनको प्रेम करता था।

सिंह को जून 2020 में भाजपा की मणिपुर इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

पीएम मोदी ने जताया दुख
भाजपा की मणिपुर इकाई के अध्यक्ष एस. टिकेंद्र सिंह के निधन पर शोक प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें पार्टी के परिश्रमी सदस्य के रूप में याद किया जाएगा जिन्होंने प्रदेश में संगठन को मजबूत बनाया।

उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए मोदी ने कहा, मणिपुर भाजपा के अध्यक्ष प्रो. एस. टिकेन्द्र सिंह के निधन से बड़ा दुख हुआ। उन्हें परिश्रमी कार्यकर्ता के रूप में याद किया जाएगा, जिन्होंने मणिपुर में पार्टी को मजबूत बनाया।वह सामाजिक सेवा में सक्रिय थे।उनके परिवार एवं समर्थकों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *