BSNL यूजर्स को 97 रुपये के रीचार्ज में मिल रहा है 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें अन्य बेनिफिट्स

Uncategorized व्यापार

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अभी तक अपने यूजर्स की सुविधा के लिए कई प्लान पेश कर चुकी है। कंपनी के पास यूजर्स के लिए एक से एक बढ़कर प्रीपेड प्लान मौजूद हैं जो कि कई बेनिफिट्स से लैस है। ऐसे ही एक प्लान के बारे में हम यहां जानकारी दे रहे हैं जो कि कम कीमत में 2GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहे हैं। आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और इसके अंतर्गत मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से…

BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 97 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है और इस प्लान के तहत मिलने वाले बेनिफिट्स का लाभ 18 दिनों तक आराम से उठाया जा सकता है। 

इस प्लान में मिलेंगे कई बेनिफिट्स

BSNL के 97 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसके तहत यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ मिलेगा। यानि यूजर्स 18 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 96GB डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। 2GB डेली डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80kbps हो जाती है। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। जिसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग शामिल हैं। इतना ही नहीं, प्लान के तहत यूजर्स को डेली 100 एसएमएस बिल्कुल मुफ्त दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *