कोरोना पॉजिटिव थे राहत इंदौरी, सुपुर्द-ए-खाक पर नहीं जुट पाए प्रशंसक

Uncategorized इंदौर देश प्रदेश

मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को इंदौर के श्रीअरबिंदो अस्पताल में निधन हो गया. 70 साल के इंदौरी के निधन की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है, लेकिन वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे. राहत इंदौरी का कोरोना संक्रमण का भी उपचार चल रहा था।

राहत इंदौरी को 11 अगस्त की रात सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. राहत इंदौरी के बड़े बेटे फैजल राहत ने जानकारी दी थी कि रात 9.30 बजे राहत इंदौरी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. राहत इंदौरी की अंतिम यात्रा में अधिक प्रशंसक शामिल नहीं हो सके. इसकी वजह राहत इंदौरी का कोरोना संक्रमित होना है. राहत इंदौरी को सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया गया.

गौरतलब है कि राहत इंदौरी को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रविवार यानी 9 अगस्त को देर रात श्रीअरबिंदों अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इंदौर के कोविड हॉस्पिटल श्रीअरबिंदो अस्पताल में उपचार के दौरान राहत इंदौरी का 11 अगस्त को निधन हो गया.

उनके निधन की खबर से देशभर में फैले करोड़ों प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर राहत इंदौरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *