भोपाल अब भी कोरोना हॉटस्पॉट, इन भाजपा नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव

Uncategorized प्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले राजधानी भोपाल में हैं। सोमवार को भोपाल में कोरोना वायरस के 108 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान ना सिर्फ भोपाल की आम जनता बल्कि मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव रही है।

बीते दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने बताया था कि अब उनके शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं है। लेकिन सोमवार को हुई कोरोना जांच में दोबारा मुख्यमंत्री शिवराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा बताया जा रहा है कि जीएमसी के 3 डॉक्टर्स, पीपुल्स मेडिकल कॉलेज के 1 डॉक्टर और 2 अन्य डॉक्टर्स समेत कुल 6 डॉक्टर्स भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वहीं ई2 अरेरा कॉलोनी निवासी एक ही परिवार के 5 सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए हैं।

इसमें 4 महीने का बच्चा भी शामिल है। जिला जेल से भी 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा शाहपुरा, चूनाभट्टी, शाहजहानाबाद, बैरागढ़, गोविंदपुरा, अरेरा कॉलोनी समेत कई क्षेत्रों से सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले हैं। कोरोना का कहर भाजपा नेताओं पर भी जमकर बरपा है। भाजपा के नेता ध्रुव नारायण सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा भाजपा संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना और बेटे की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *