हिना कांवरे बोली- पटवारी जिस दिन अपने उच्च अधिकारियों की दलाली छोड़ देंगे, उस दिन समस्या समाप्त हो जाएगी

Uncategorized प्रदेश

जिस दिन पटवारी अपने उच्च अधिकारियों की दलाली करना छोड़ देंगे, उस दिन समस्या अपने आप समाप्त हो जाएगी. व्यवस्था में सुधार हो जायेगा. यह बात प्रदेश की विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे ने कही, अवसर था शहर में आयोजित पटवारियों का जिला स्तरीय सम्मेलन एवं सम्मान सामरोह का।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे ने अपने संबोधन में कहा प्रदेश में सरकार बदली हैं, व्यवस्था बदलने में कुछ समय लगेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि रिक्तियों की पूर्ति के लिए पटवारियों की भर्ती की जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल से शहर में बंदोबस्त की प्रक्रिया लंबित है. जब मैं विपक्ष की विधायक थीं तब भी इस मामले को उठाया था. अब तो हमारी ही सरकार हैं हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है. इसे ठीक किया जायेगा. पटवारियों की समस्याएं भी हमने सुना है उसे भी ठीक किया जाएगी।

इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने पटवारियों को कार्यप्रणाली में सुधार लाने की हिदायत भी दी और एक पटवारी का उल्लेख करते हुये बताया कि आज ही एक दम्पत्ति पटवारी की शिकायत लेकर आये थे और बताया गया कि वह 25 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहे हैं. क्या एक परिवार इतनी बड़ी रकम अपने नामांतरण के लिये दे सकते हैं? यह तय आपको करना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *