टीवी पर छाएगा सलमान-कटरीना का जादू, एक दूसरे संग मिलकर कहेंगे ‘नच बलिए’ !

Uncategorized मनोरंजन

दबंग सलमान खान की फिल्म भारत के टीजर के बाद इस वक्त ट्रेलर की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। कहा जा रहा है कि ट्रेलर में कटरीना कैफ भी धमाकेदार अंदाज़ में दिखेंगी। अब सबको पता ही है कि सलमान-कटरीना की कैमिस्ट्री के लिए हर कोई बेताब रहता है। दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ये दोनों भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि अब दोनों ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। इसीलिए अब खबर आ रही है कि ये जोड़ी जल्द ही टीवी पर आ रही है। दरअशल जल्द ही टीवी पर डांसिंग कपल रियलिटी शो नच बलिए आ रहा है।

इस शो की लोकप्रियता खूब रही है। अब इस बार फिर से नए सीजन के साथ ये शो आ रहा है। कहा जा रहा था कि शो में फेक कपल होंगे। लेकिन साफ हो गया है कि शो में रियल लाइफ कपल ही नजर आएंगे। इसीलिए अब शो को लेकर खबर आई है कि शो में सलमान खान की टीम जुड़ी है। जो कि इस शो को प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ भी इस शो से जुड़ेंगे। माना जा रहा है कि कटरीना शो को जज करती हुई नजर आएंगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, सलमान खान शो को प्रोड्यूस कर सकते हैं और कैटरीना कैफ जज के पैनल में हो सकती हैं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया गया है. चैनल अभी भी सलमान की टाम से बात कर रही है। हालांकि अभी सबकुछ साफ नहीं हुआ है। अगर ऐसा होता है तो सलमान-कटरीना एक साथ हाथ मिलाकर टीवी पर कदम रखेंगे। बता दें कि सलमान-कटरीना जल्द ही फिल्म भारत में दिखेंगे। फिल्म में दोनों के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *