MP में 2 की मौत, 10 से अधिक घायल: बड़वानी में बस ने युवक को रौंदा, फिर ट्रक में घुसी, अलीराजपुर में कार दुर्घटनाग्रस्त

अलीराजपुर बड़वानी

मध्य प्रदेश के दो जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बड़वानी जिले में यात्री बस ने एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक को रौंदने के बाद बस ट्रक में जा घुसी, इसके कारण बस सवार यात्री घायल हो गए। इधर, अलीराजपुर जिले में कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे एक युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य कार सवार घायल हो गए।

युवक को रौंदने के बाद ट्रक में जा घुसी बस

बड़वानी। जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र महिदा गांव में यात्री बस ने सुनील अहीर को रौंद दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। युवक को रौंदने के बाद बस ट्रक में जा घुसी। जिसकी वजह से बस सवार सात यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, घटना से नाराज लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कार अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटनाग्रस्त
अलीराजपुर। जिले के खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग पर फाटा गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार सुनील कापड़िया (24) की मौत हो गई, जबकि अन्य चार युवक घायल हो गए। मौके पर पहुंची नानपुर थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, दो की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथामिक इलाज देकर गुजरात रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस

मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *