Kapil के शो में शादी की बात को लेकर Sonakshi Sinha किया बड़ा खुलासा, कहा – मुझे शादी करनी है –

मनोरंजन

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में शानदार परफॉर्मेंस देने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने कमाल की एक्टिंग किया है. वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने इस बात को किसी को नहीं बताया है. अपने रिश्ते को दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल नहीं किया है. वहीं, अब हाल ही में सोनाक्षी ने शादी को लेकर दिल में छिपे अरमानों को सबके सामने रखा. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी शादी का जिक्र द ग्रेट इंडियन कपिल शो में किया है. इसका एक प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल ने जब सोना से शादी को लेकर पूछा तो उन्होंने तिलमिलाते हुए ऐसा जवाब दिया, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जवाब देते हुए कहा कि आप मुझे क्यों चिढ़ा रहे हैं. क्यों मुझे छेड़ रहे हैं जबकि आपको तो पता है कि मुझे कितनी जोर की शा करनी है. इस बात से फैंस ये तो समझ गए कि एक्ट्रेस को शादी करनी है. हालांकि दूसरी तरफ फैंस उनकी शादी को लेकर कन्फ्यूज भी हैं, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शादी ना करने को लेकर कोई वजह साफ नहीं की है मगर उनके बयान से साफ है कि वे शादी को बेताब हैं. फैंस भी तरह-तरह के कयास लगाने में लगे हुए हैं. फिल्हाल शो का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *