फिल्म ‘द लायन किंग’ की प्रीक्वल मूवी का ट्रेलर

मनोरंजन

जंगल की खूबसूरती, बहुत सारे जानवर और शेरों की दहाड़… अगर इसे पढ़कर आपको फेमस फिल्म ‘द लायन किंग’ की याद आ रही है तो आपके लिए गुड न्यूज है। डिज्नी मीडिया फ्रेंचाइजी की फिल्म सीरीज की पहली क्लासिक एनिमेशन मूवी ‘द लायन किंग’ को साल 1994 से ही काफी पसंद किया जा रहा है। 2019 में इस फिल्म का रीमेक बना और अब पांच साल बाद फिल्म का प्रीक्वल आ रहा है। नाम है, ‘मुफासा: द लायन किंग’। पिछली फिल्म में आपने सिंबा की कहानी देखी थी, इस बार सिंबा के पापा मुफासा के बारे में और करीब से जानने का मौका मिलेगा। मालूम हो कि इसके हिंदी वर्जन में शाहरुख खान ने मुफासा और अबराम ने सिंबा के किरदार को आवाज दी थी।

ऑस्कर जीत चुके ‘मूनलाइट’ फिल्म के डायरेक्टर बैरी जेनकिंस ‘Mufasa: The Lion King’ फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। इसमें यंग मुफासा के सत्ता तक पहुंचने की दिलचस्प और इमोशनल जर्नी देखने को मिलेगी। कहानी डिज्नी की 1994 की एनिमेटेड क्लासिक ‘द लायन किंग’ पर बेस्ड है।

ट्रेलर की शुरुआत जंगल की खूबसूरत सेटिंग से होती है, जहां जानवरों का साम्राज्य मिल-जुलकर रहता है। यह मुफासा और उसके रास्ते में बने दोस्तों के कारनामों को दिखाता है। कलाकारों में रफीकी के रूप में जॉन कानी, पुंबा के रूप में सेठ रोजेन, टिमोन के रूप में बिली आइचनर, सिंबा के रूप में डोनाल्ड ग्लोवर, नाला के रूप में बेयोंसे नोल्स-कार्टर शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *