अशनीर ग्रोवर शुरू करेंगे एक और नई कंपनी मिलेगा 5 लाख तक का Loan

व्यापार

आपको बताना चाहेंगे कि भारत पर के को-फाउंडर अब दोबारा से फिटनेस में एंट्री लेने वाले हैं आपको बता दें कि जानकारी से पता चला है कि अश्विन ग्रोवर आप मेडिकल अप के साथ एक नया स्टार्टअप शुरू कर रहे हैं जिनको उन्होंने जीरो पे का नाम दिया है। उन्होंने बताया कि अभी फिलहाल जीरो पे एप टेस्टिंग में चल रहा है।

आखिर क्या है जीरो पे – What is Zero Pay App
आप सभी के लिए बताना चाहूंगा कि भारत पे के को फाउंडर एक नया स्टार्टअप शुरू करने वाले हैं जिनको उन्होंने जीरो पर का नाम दिया है और उन्होंने बताया कि यह अप मेडिकल सेक्टर में मेडिकल Loan प्रोवाइड कराएगा। यानी कि जिस किसी व्यक्ति को इमरजेंसी में Loan की आवश्यकता पड़ेगी उनको जीरो पर ₹500000 तक का Instant Loan प्रोवाइड कराया जाएगा।

भारतपे के को-फाउंडर ने बताया कि जीरो पे ने दिल्ली की एक नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी मुकुट फ़िनबेस्ट कंपनी के साथ डील किया है जो की संबंधित हॉस्पिटल के साथ मिलकर आपको ₹500000 तक का Instant Loan प्रोवाइड करायेगी।

क्या होता है Instant Loan
Instant Loan एक तरह का ऐसा लोन होता है जो किसी भी व्यक्ति को जरूरत पड़ने पर तुरंत के तुरंत कुछ छोटी सी कागजी कार्रवाई करके कंपनियों के द्वारा दे दिया जाता है मार्केट में Instant Loan के लिए बहुत सारी कंपनियां हैं लेकिन हर कंपनी पर आपको भरोसा नहीं करना चाहिए। उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत ही जल्द Zero Pay Instant Loan ऐप जारी कर दिया जाएगा और जरूरतमंदों को ₹500000 तक का मेडिकल lOAN.प्रोवाइड कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *