इलेक्ट्रिक व्हीकल की दुनिया में धूम मचा रहा है Ather Rizta का इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है फीचर्स

मार्गदर्शन व्यापार

Ather Rizta Electric Scooter : क्या आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं ताकि आपको रोज रोज के पेट्रोल और डीजल के झंझट से मुक्ति मिल सके? हाल ही में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी एथेर एनर्जी ने इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसे Ather Rizta के नाम से जाना जा रहा है। इसके फीचर्स बहुत दमदार हैं और लांच होने के तुरंत बाद ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों को बहुत अट्रैक्ट कर रहा है। आईए जानते हैं इसके फीचर और कीमत की पूरी डिटेल्स:

Ather Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिया है पॉवरफुल बैटरी पैक
Ather Rizta की इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी की तरफ से दमदार बैटरी दी गई है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर ये बैटरी 100 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके Daily Use Purpose के लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।

फीचर्स हैं कमाल के
Ather Rizta के धांसू फीचर्स बहुत कमाल के हैं। इसमें बीएलडीसी की मोटर दी गई है जिसकी पावर है 250W। इसका परफॉर्मेंस काफी अच्छा है और इसकी टॉप स्पीड है 60 किलोमीटर प्रति घंटा। इसके फीचर्स की बात करें तो आपको Ather Rizta के इलेक्ट्रिक स्कूटर में एंटी थेफ्ट ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, बूट स्पेस और फ्रंट में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाएगा।

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर इस समय भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी डिमांड में है। अगर आप एक हाई क्वालिटी का इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो Ather का ये स्कूटर आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

Ather Rizta की Indian मार्केट में कीमत
दमदार फीचर्स के साथ Ather Rizta इस समय मार्केट में लोगों का दिल चुरा रहा है। कंपनी ने इसे 10,9,999 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर इंडियन मार्केट में उतारा है। ऑन रोड कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है, क्योंकि उसमें रोड टैक्स इंक्लूड होता है। अगर आप इकट्ठा पैसा नहीं दे पा रहे हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरूम जाकर फाइनेंस के बारे में पूरी डिटेल्स प्राप्त करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *