प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन को लेकर ट्रोलिंग की शिकार हुई थीं शिल्पा शेट्टी 

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सुखी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह ‘सुखी’ नाम की महिला की भूमिका निभाते हुई नजर आएंगी और एक साधारण गृहिणी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी उबाऊ जिंदगी से निराश होकर अपनी सहेली के साथ घूमने निकल जाती है। अपने अभिनय के अलावा शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं और स्वच्छ भोजन, योग और व्यायाम के लिए हमेशा दृढ़ निश्चय रहती हैं, लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर एक बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है।

किसी भी गर्भवती मां की तरह शिल्पा शेट्टी का वजन तब बढ़ गया था, जब 2012 में उनके बेटे वियान का जन्म हुआ था। उन्होंने हाल ही में बताया कि कैसे उन्हें डिलीवरी के बाद तुरंत फिट न होने के लिए ट्रोल किया गया था।शिल्पा ने कहा, ”ग्लैमरस होना मेरा काम है। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि बच्चे के जन्म के बाद आठ महीने तक मेरा वजन कैसे कम नहीं हुआ, लेकिन मैं वजन कम नहीं करना चाहती थी। साथ ही मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। जिस दिन मैंने यह निर्णय लिया, मैंने इसे तीन महीने में ही खो दिया। लोगों का काम है कहना। आप लोगों के सोचने के तरीके को नहीं बदल सकते। मैं उन्हें ज्यादा गंभीरता से नहीं ले सकती।

इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि वह नकारात्मक ट्रोलिंग के बजाय रचनात्मक आलोचना के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि उन्होंने ये बातें कही, क्योंकि इससे मुझे पता चला कि अब समय हो गया है। अब मुझे अपना वजन कम करना चाहिए। मैं नकारात्मक ट्रोलिंग के बारे में बात नहीं कर रही हूं। मैं रचनात्मक आलोचना के बारे में बात कर रही हूं। दोनों में से सर्वश्रेष्ठ क्या है और आप जिस चीज पर ध्यान देना चाहते हैं, उसे आप अपने मुताबिक चुन सकते हैं।

शिल्पा की आने वाली फिल्में

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया कि कैसे प्रशंसकों से प्यार मिलने के बावजूद, उन्हें कभी भी शीर्ष अभिनेत्री के रूप में नहीं गिना गया। वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही सुखी में नजर आएंगी। ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और फिल्म 22 सितंबर को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म में कुशा कपिला भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *