कप‌िल शर्मा के मुंह पर संजय दत्त ने बोल दिया ‘गधा’

Uncategorized मनोरंजन

मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस सप्ताह ‘प्रस्‍थानम’ के सारे स्टार पहुंचे. इनमें बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt), फिल्म प्रोड्यूसर मान्यता दत्त (Manyata Dutt), अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey), अली फजल (Ali Fazal), सत्यजीत दुबे और अभिनेत्री अमाया दस्तूर शामिल रहे. इसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अंदाज में संजय दत्त से हंसी मजाक करने में लगे थे. लेकिन खास बात ये है कि कॉमेडी में संजय दत्त, कपिल शर्मा से भी आगे हैं.

ऐसे ही सवाल-जवाब में कपिल पूछ बैठे कि आपको शेर पालने का शौक है या नहीं. ऐसा माना जाता है कि राजनीति में जाना यानी शेर पालना होता है. संजय दत्त के पिता सुनील दत्त भी राजनीति में आए शेर पाला, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने भी शेर पाला. एक समय पर खुद संजय दत्त ने भी शेर पाले थे लेकिन अब क्या संजय दत्त दोबारा शेर पालेंगे.                              

इसके जवाब में संजय दत्त ने कपिल को चौंकाते हुए कहा कि मैं ‘गधों’ में खुश हूं. इसके बाद कपिल को कोई सवाल सूझा नहीं. असल में मजाकिया लहजे में संजय दत्त ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और कपिल शर्मा समेत इस खास जगह के लोगों को ‘गधा’ कह दिया.

इससे पहले भी एक सवाल के जवाब में कपिल को मुंह की खानी पड़ी जब कपिल शर्मा ने संजू से पूछा कि उन्होंने शो में आने इतनी देर क्यों कर दी. इस पर संजय दत्त ने कहा कि जब कपिल शर्मा का शो चल रहा था तो वो जेल के अंदर थे, जब‌ संजय दत्त जेल से बाहर आए तो कपिल का शो का बंद हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *