द कपिल शर्मा शो से बाहर हुई अर्चना पूरन सिंह! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो टीवी पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं अफवाहें फैल रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह, जो शो में विशेष जज हैं। आगामी सीजन में नजर नहीं आएंगी। वह एक वेब सीरिज की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि अर्चना ने इन सभी बातों को गलत बताया है। वह कहा है कि शो का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि मुझे इस तरह के किसी अफवाह की जानकारी नहीं हैं। मैं द कपिल शर्मा शो के आने वाले सीजन का हिस्सा हूं। उन्होंने बताया, पिछले साल भी इस तरह की झूठ खबरें फैली थी। जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस साल भी मैं एक सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हूं। फैंस ने मान लिया कि मैंने शो छोड़ दिया। अर्चना ने कहा कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

द कपिल शर्मा शो के बारे में बात करते हुए अर्चना ने कहा कि मैं हास्ट का आनंद लेती है। शो के सभी कलाकारों को स्टेज पर देखना अच्छा लगचा है। उन्होंने बताया कि कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना है। मैं आने वाले सीजन का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।

वहीं उन्होंने खुलाया किया कि उनके बेटे आर्यमान और आयुष्मान एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं। दोनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ऑडिशन दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेरे बच्चे अन्य सामान्य युवाओं की तरह ऑडिशन दे रहे हैं। मेरे बड़े लड़के ने कई ऑडिशन दिए हैं। वह अच्छा काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रहा है। यह कहना आसान है कि किसी एक्टर का बेटी या बेटी होने पर काम आसानी से मिल जाता है, लेकिन ऐसा नहीं हैं। अर्चना ने कहा, मुझे गर्व हैं कि मेरे बेटे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके साथ कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं किया गया क्योंकि वे फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *