रेव पार्टी में हर तरह का ड्रग्स,कॉलेज गर्ल्स की एंट्री फ्री, किन्नर और पोल डांसर की मांग

इंदौर: रेव पार्टियों का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है और मुंबई, दिल्ली जैसे महानगरों के बाद अब इंदौर जैसे शहर भी इसके केंद्र बनते जा रहे हैं। हाल ही में इंदौर में हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (rave party) का खुलासा हुआ है। इसके बाद रेव पार्टियों से जुड़ी लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। यहां पर किस तरह से युवाओं को बुलाया जाता है, कितने तरह के ड्रग्स मिलते हैं और पोल डांसर, किन्नर से लेकर अय्याशी के कई तरीके उपलब्ध करवाए जाते हैं। इसमें कई राज्यों की कनेक्टिविटी भी सामने आई है। 

इस सप्ताह तेजाजी नगर के रिवेरा फॉर्म हाउस पर पुलिस ने छापा मारकर सौ से अधिक युवाओं को रेव पार्टी करते पकड़ा था। तीन दिन के बाद भी पुलिस रेव पार्टी के मुख्य आयोजकों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस ने मौके पर से पार्टी की मैनेजर कशिश वाधवानी को पकड़ा था, जिसे सिर्फ नोटिस देकर छोड़ दिया था। अब पुलिस ने कशिश को गिरफ्तार कर लिया है। कशिश ने पुलिस को इंदौर में हो रही रेव पार्टियों के संबंध में कई बड़ी जानकारियां दी हैं। 

कशिश ने बताया कि इंदौर के आसपास लगभग सौ से अधिक फार्म हाउस में रेव पार्टियां आयोजित की जाती हैं। शुक्रवार से ही बुकिंग शुरू हो जाती है। पार्टियों में ड्रग्स, शराब, गांजा समेत कई तरह के नशे के सामान उपलब्ध करवाए जाते हैं। कशिश ने बताया कि इन पार्टियों में कॉलेज गर्ल्स को फ्री एंट्री रहती है। कॉलेज गर्ल्स की वजह से बड़ी संख्या में अमीर लोग और बड़े घरों के लड़के भी यहां पर आते हैं।

कशिश की रईसजादों से पहचान
आजाद नगर एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि कशिश वाधवानी कालानी नगर में रहती है लेकिन घटना के बाद से वह फरार हो गई थी। कशिश ने कबूला कि शहरी सीमा और बाहरी इलाकों में कई रेव पार्टियां सुबह 6 बजे तक चलती हैं। उसने दो दर्जन से ज्यादा पार्टी आयोजित करने वालों के नाम और उनके ठिकानों की भी जानकारी दी है। कशिश स्कल पब और कुछ बार व स्पा में काम कर चुकी है। इसके अलावा उसने सैलून भी खोला था, इसलिए उसकी शहर के कई रईसजादों और युवतियों से पहचान है। इसलिए उसने अब रेव पार्टियों में इवेंट मैनेजमेंट और कस्टमर को बुलाने वाला काम शुरू किया था। उसने बताया अधिकांश जगहों पर इवेंट का काम वही संभालती थी। कशिश की पहचान कुछ ट्रांसजेंडर और युवतियों से है। उन्हें कशिश ही बुलाती थी। कशिश पब और बार में पहले काम कर चुकी है। वहीं जो लोग उसके संपर्क में थे, उन्हीं को पार्टी के लिए बुलाती थी। कशिश ने बताया कि रिवेरा फार्म हाउस की पार्टी का मुख्य आयोजक सोनू गुप्ता और हितेश सिंघानी है। फार्म हाउस किसी शुभ्रत राय का बताया है। पुलिस इन सभी की तलाश कर रही है।

हर तरह की अय्याशी होती है यहां, गुजरात, गोवा, मुंबई से बुलाए जाते हैं डांसर और ड्रग्स
एक दिन की पार्टी के लिए 30 से 40 लाख का बजट रहता है। रेव पार्टी है तो कपल को ही एंट्री मिलेगी। बुकिंग के आधार पर पार्टी में डीजे सिस्टम, कमरों की बुकिंग, ड्रग्स व शराब की व्यवस्था की जाती है। आयोजक मुंबई, गुजरात, राजस्थान और गोवा के बैंड ग्रुप्स, पोल डांसर और किन्नर भी बुलवाते हैं। इसी दौरान यहां पैडलर्स चरस, गांजा, एमडी एमए, शराब, बियर और ब्राउन शुगर जैसा नशा आसानी से खपा देते हैं। नशा मुंबई और गुजरात के शहरों से पहुंचता है।

यहां सबसे अधिक रेव पार्टी
लेक व्यू रिसोर्ट (लसुड़िया), सोल बूड विलेड (अहिंसा पर्वत, चोरल), ईको हॉलीडे रिसोर्ट (कनाड़िया), रिवेरा फार्म (रालामंडल) सहित कई फार्म पर विशेष तौर पर ऐसी पार्टियां होती हैं। चोरल, पातालपानी, कोदरिया, सांवेर रोड, गवली पलासिया, सिमरोल, तेजाजी नगर, निपानिया के ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकतर फार्म हाउस हैं। इनमें मांगलिया, कनाड़िया, मावर रोड, निपानिया, पडेल, तेजाजी नगर, रालामंडल, सिमरोल, कालाकुंड, जानापाव शतालयानी, बिसनावदा, नावदापंथ, मायल प्रमुखता से आते हैं। यहां पर सबसे ज्यादा रेव पार्टियां आयोजित होती हैं।

  • सम्बंधित खबरे

    जल संसाधन मंत्री सिलावट ने फ्लाई ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य की प्रगति का मौका मुआयना कर लिया जायजा

    इंदौर: इंदौर के बेस्ट प्राईज के सामने झलारिया में बन रहे देश में अपने तरह के पहले एवं अनूठे फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण अगले वर्ष जुलाई में पूरा होगा। इस…

    नाबालिग बेटी का लिवर पिता को देर रात हुआ ट्रांसप्लांट, सफल रही सर्जरी

    इंदौर में बेटी को अपने पिता को नई जिंदगी दे दी। बेटी नाबालिग थी, इसलिए तमाम अचड़ने भी आई, मामला कोर्ट तक पहुंचा, लेकिन आखिरकार जिंदगी जीत गई। गुरुवार को…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    व्यापार

    देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 3 जुलाई से अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान की कीमतें बढ़ाने का एलान कर दिया

    देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 3 जुलाई से अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान की कीमतें बढ़ाने का एलान कर दिया

    शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत; सेंसेक्स 186 अंक टूटा, निफ्टी 23800 के पार

    शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत; सेंसेक्स 186 अंक टूटा, निफ्टी 23800 के पार

    सेंसेक्स नए शिखर के साथ 78000 के करीब पहुंचा, निफ्टी 23700 से केवल 14 अंक दूर

    सेंसेक्स नए शिखर के साथ 78000 के करीब पहुंचा, निफ्टी 23700 से केवल 14 अंक दूर

    दूसरे दिन फिर उछला शेयर बाजार, जानिए सेंसेक्स और निफ्टी की चाल

    दूसरे दिन फिर उछला शेयर बाजार, जानिए सेंसेक्स और निफ्टी की चाल

    53 हजार करोड़ का रिफंड भी जारी, डायरेक्ट टैक्स कलेक्शन में भारी उछाल, सरकार का भरा खजाना

    53 हजार करोड़ का रिफंड भी जारी, डायरेक्ट टैक्स कलेक्शन में भारी उछाल, सरकार का भरा खजाना

    LIC के बाद अब आने वाला है देश का सबसे बड़ा IPO, कमाई करनी है तो पैसे रखें तैयार

    LIC के बाद अब आने वाला है देश का सबसे बड़ा IPO, कमाई करनी है तो पैसे रखें तैयार
    Translate »
    error: Content is protected !!