CG में खौफनाक मर्डर का खुलासा : चौकीदार की प्रेमिका के पति ने की थी हत्या, फिर सबूत छुपाने शव को जलाया, ऐसे हुआ आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ बिलासपुर

बिलासपुर। न्यायधानी के कोटा क्षेत्र के एक फार्म हाउस में कुछ दिनों पहली हुई चौकीदार की खौफनाक हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौकीदार की हत्या उसके पड़ोसी ने ही निर्मम तरीके से की थी. पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी और शव को जलाकर साक्ष्य छिपाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि बीते 21 अप्रैल को कोटा क्षेत्र के बेलटुकरी के ओंकार फार्म हाउस के अंदर रामफल यादव की लाश मिली थी. मृतक का जला हुआ शव जमीन पर पड़ा हुआ था. मामले में पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान आसपास के लोग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ोसी भगेला कॅवट से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि अपनी पत्नी के चरित्र शंका पर मृतक रामफल यादव की लोहे की गंडासी (चापड़) से गले में वारकर हत्या कर दी. वहीं हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने मृतक के शव को जला दिया. पुलिस ने घोंघाडीह निवासी आरोपी भगेला केवट को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी में है.

चौकीदार की हत्या कर शव को जलाया

कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलटुकरी में ओंकार नामक फार्म हाउस में रामफल यादव चौकीदारी करता था. यहां वह अकेले रहता था. उसके परिवार के सदस्य गांव के घर पर रहते हैं. 21 अप्रैल की रात गांव के कुछ लोग फार्म हाउस तरफ गए, तब उन्हें कुछ जलने का आभास हुआ. फॉर्म हाउस के अंदर जाकर देखा की रामफल की लाश बुरी तरह जली पड़ी थी. लोगों ने इस घटना की जानकारी रामफल के परिजन और पुलिस को दी. पुलिस को फार्म हाउस में चाकू और धारदार हथियार मिले, जिसमें खून लगे थे. वहीं दीवार पर भी खून के छींटे मिले थे. जिसके बाद मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *