अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन भारती सिंह, बेटे की दुरी से हुई भावुक, यूट्यूब चैनल पर साझा किया स्वास्थ्य का अपडेट

मनोरंजन

मुंबई
पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भारती ने अपने प्रशंसकों के साथ स्वास्थ्य अपडेट साझा करने के लिए अपने यूट्यूब चैनल का सहारा लिया, जहां उन्होंने साझा किया कि उन्होंने परीक्षण कराया है, जिसमें उनके पित्ताशय में पथरी दिखाई दी है, जिसके लिए वह सर्जरी कराएंगी।

उन्होंने बताया कि कैसे पिछले कुछ दिनों से उनके पेट में असहनीय दर्द हो रहा था, लेकिन शुरुआत में उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब दर्द कम नहीं हुआ तो भारती ने अपनी जांच कराने का फैसला किया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों द्वारा किए गए परीक्षण के बाद पता चला कि उसके पित्ताशय में पथरी है। भारती ने आगे उनकी देखभाल करने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। वह इस बात से भी भावुक हो गईं कि वह अपने बेटे गोला से दूर रह रही हैं, और कहा, “किसी भी मां, जिसके पास छोटा बच्चा है, को उनसे दूर नहीं रहना चाहिए या अस्पताल में नहीं रहना चाहिए। हर्ष ने मुझे बताया कि वह खेल रहा है और अगर वह पूछता है कि मां कहां है, तो वे कहते हैं कि मैं शूटिंग पर गई हूँ! बस कुछ दिनों की बात है।” वीडियो में हर्ष भी चिंतित नजर आ रहे हैं।

शुक्रवार को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर दूसरा वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही थीं. वह गोला ही थी जो अपनी बहन के साथ कुछ घंटों के लिए उससे मिलने आई थी। वीडियो में छोटा बच्चा अपनी मां की हथेली को छूने से डरता दिख रहा है, क्योंकि वहां सुइयां हैं। भारती भी उससे खेल-खेल में कहती है कि हॉस्पिटल स्टाफ से कह दे कि मेरी मां को अब और सूइयां न लगाएं और गोला भी यही बात दोहराता है।

कई प्रशंसकों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए टिप्पणियां जोड़ीं। “जल्दी ठीक हो जाओ भारती मैम। भगवान आपका भला करें,” एक प्रशंसक ने लिखा। “आज मुझे रुला दिया! प्लीज जल्दी ठीक हो जाओ, तुम्हें रोते हुए नहीं देख सकता। एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको जल्द से जल्द फिट और स्वस्थ बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *