मैं एनसीपी में ही रहूंगा, मंत्रिमंडल में मुझे शामिल करने पर उद्धव ठाकरे फैसला लेंगे: अजित पवार

Uncategorized राजनीति

एनसीपी नेता अजित पवार ने बुधवार को कहा कि वह अपनी पार्टी में बने रहेंगे और उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल करने का फैसला मनोनीत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लेंगे। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए पिछले सप्ताह भाजपा को समर्थन देने वाले अजित पवार ने विधान भवन परिसर में कहा कि उनके एनसीपी में बने रहने के बारे में भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है। 

उन्होंने यह भी कहा कि अभी मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं सही समय आने पर बोलूंगा। मैंने पहले भी कहा था कि मैं एनसीपी में हूं और मैं एनसीपी में ही रहूंगा। भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में मुझे शामिल करने का फैसला मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे को लेना है। मैं किसी से भी नाखुश नहीं हूं। मेरी पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देगी, मैं उसे स्वीकार करूंगा।

इस बीच एनसीपी के विधायक रोहित पवार ने बुधवार को कहा किहमें उनकी वापसी का पूरा यकीन था। हम दादा को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। पवार परिवार एकजुट है और हमेशा रहेगा।

शरद पवार के बड़े भाई अप्पासाहेब पवार के पोते रोहित पवार ने कहा कि मैं भरोसा नहीं कर पाया कि यह कैसे हुआ। एक कार्यकर्ता के तौर पर मुझे इसकी विस्तृत जानकारी नहीं है। परिवार के सदस्य के तौर पर कुछ कशमकश थी, मैं समझ नहीं सका कि क्या हो रहा है।

अजित पवार पुणे की बारामती सीट से 1.65 लाख मतों के अंतर से विधानसभा चुनाव जीत कर विधायक बने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *