पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना को मनाने में जुटे कमलनाथ: 5 विधायकों के साथ पहुंचे घर, बंद कमरे में की चर्चा

राजनीति

भोपाल। छिंदवाड़ा की राजनीति में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। पूर्व सीएम कमलनाथ बिखरते कुनबे को एकजुट करने में जुट गए है। कमलनाथ आज पूर्व मंत्री और करीबी नेता दीपक सक्सेना के घर पहुंचे। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ जिले के पांच कांग्रेसी विधायक भी थे जो दीपक सक्सेना के घर पहुंचे।

बता दें कि दीपक सक्सेना को मनाने में कमलनाथ एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। आपको को बता दें कि दीपक के बेटे अजय सक्सेना पहले ही बीजेपी जॉइन कर चुके है। वहीं अटकले लगाई जा रही है कि पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है। इससे पहले कमलनाथ उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहे है। दीपक सक्सेना कमलनाथ के कट्टर समर्थक रहे हैं, 2018 में कमलनाथ के लिए विधानसभा सीट भी छोड़ दी थी। ऐसे में अगर दीपक सक्सेना बीजेपी जॉइन करते है तो कमलनाथ के साथ कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका होगा। 

सीएम मोहन और वीडी शर्मा भी जा चुके है सक्सेना के घर 

बता दें कि छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा भी बीजेपी में शामिल कराने उनके घर जा चुके है। हालांकि अभी सक्सेना ने भाजपा जॉइन नहीं की है। छिंदवाड़ा की सियासी उठापटक में दीपक सक्सेना का साथ किसे मिलता है, ये देखना गौरतलब होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *