74 सीटें जीतने का वादा करने वालों को अब सोचना पड़ेगा कि उनका खाता कहां खुलेगा:अखिलेश यादव

Uncategorized राजनीति

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलान किया है कि निषाद पार्टी व जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) भी अब सपा, बसपा व रालोद गठबंधन में शामिल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि यह यूपी का सबसे बड़ा गठबंधन हैं। प्रदेश में 74 सीटें जीतने का वादा करने वालों को अब सोचना पड़ेगा कि उनका खाता कहां खुलेगा।

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी जनसमर्थन नहीं जुटा पा रही, पढ़ाई और रोजगार से वंचित करने की साजिश, उपचुनाव में ऐतिहासिक परिणाम आया, बाबा सीएम भी समझ नहीं पा रहे थे, जनता ने ऐसा परिणाम दिया, देश का सबसे बड़ा चुनाव होने जा रहा, दुनिया की निगाह है यूपी के नतीजों पर, लोग भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार, अभी भी गरीब खुशहाल नहीं, 1 सीट छोड़कर भाजपा का खाता नहीं खुलेगा यूपी से, किसानों की पीएम ने मदद नहीं की, 5 किलो खाद काटकर किसानों को 500 रुपए दिए, सपा में कथनी और करनी में भेद नहीं, समाजवादी पेंशन से मदद का उदाहरण पेश किया, हमारे घोषणापत्र पर काम जारी है, चौकीदारों को BJP ने सबसे ज्यादा अपमानित किया, चौकीदारों पर बीजेपी ने लाठी चलवाई, शिक्षामित्रों को भी बीजेपी ने धोखा दिया, कांग्रेस, बीजेपी ने शौचालय में पानी नहीं दिया, खजांची को घर देकर सम्मानित किया, बीजेपी के प्रचारक हैं राज्यपाल, लखनऊ में बहुत घटनाएं हो रही हैं, अभी भी किसान आत्महत्या कर रहे, किसानों का कर्जमाफ नहीं हुआ, हम सब भगवानों को दिल में रखते हैं

आपको बता दें कि गोरखपुर संसदीय सीट पर पिछले साल हुए उपचुनाव में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को सपा ने अपने सिंबल पर चुनाव लड़ाया था।

हालांकि, अखिलेश ने ये भी कहा कि निषाद पार्टी की सीट पर अभी फैसला नहीं लिया गया है। सपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने बताया कि हम घोषणा पत्र पर काम कर रहे हैं। हमारी कोशिश है कि समाज के हर तबके को उसका हक मिले।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे लिए किसानों का सवाल सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। किसान खुशहाल होंगे तो देश खुशहाल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *