सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुईं रश्मि देसाई

Uncategorized मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपतू की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में रश्मि देसाई काफी इमोशनल हो गईं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की पक्की दोस्त थीं रश्मि देसाई। लेकिन एक समय के बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी कम कर दी थी। शायद व्यस्त रहने के चलते दोनों एक-दूसरे के टच में नहीं रहे थे। रश्मि देसाई का कहना है कि इंडस्ट्री ने एक हीरे को खोया है। सुशांत काफी टैलेंटेड एक्टर थे। 

रश्मि कहती हैं कि कई बार, रिएलिटी मोह-माया की तरह लगती है। इसे हम इंसान ही बनाते हैं। सुशांत की मैं बहुत करीबी और पक्की दोस्त हुआ करती थी। लेकिन कुछ समय बाद हम दोनों एक-दूसरे के टच में नहीं रहे। वह बॉलीवुड में अपने काम में व्यस्त हो गए और मैं अपने शोज़ में। लाइफ में सुशांत बहुत बेहतर कर रहे थे। हम सभी को उनपर गर्व था। मेरे लिए सुशांत बात करने के लिए एक सब्जेक्ट नहीं है। मेरे दिल में उसके लिए जो प्यार और इज्जत रही मैं उसके बारे में इस समय बात नहीं कर पाऊंगी। मेरे लिए सुशांत का चले जाना काफी पर्सनल लॉस है। 

सुशांत को याद करते हुए रश्मि देसाई इमोशनल हो गईं। रश्मि ने कहा कि लोग अब सुशांत के बारे में बात कर रहे हैं जब वह चला गया। वह बहुत शानदार एक्टर था और एक अच्छा इंसान भी। इंडस्ट्री ने एक टैलेंटेड एक्टर को खोया है और लोग इसके बारे में जल्द ही अहसास करेंगे। हर कोई हीरो मटीरियल नहीं होता। हर कोई  हैंडसम होने के साथ बुद्धिमान नहीं होता। लेकिन सुशांत ये दोनों थे। पर वक्त ने दगा दे दिया। एक इंसान के तौर पर मैं जानती हूं कि वह बहुत अच्छे इंसान थे। इंडस्ट्री का लॉस हुआ है। 
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 29 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *