भाजपा की वर्चुअल रैली में पूर्वांचल के 28 जिलों से 50 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य:केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

Uncategorized देश प्रदेश राजनीति

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में भाजपा की वर्चुअल रैलियों की शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की थी। उस रैली से सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी भाजपा कार्यालय से जुड़े थे। इसमें पश्चिमी यूपी के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया गया था। अब भाजपा की दूसरी रैली बुधवार को पीएम मोदी के गढ़ में होगी जिसे केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सम्बोधित करेंगे। इस कार्यक्रम की शुरुआत शाम पांच बजे होगी।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पार्ट-2 के एक साल पूरे होने पर इस वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए काशी क्षेत्र की रैली का आगाज बुधवार (24 जून) को होना है। इस रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर संबोधित करेंगे। रैली में कार्यकर्ताओं और पार्टी समर्थकों के साथ व्यापारी, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, किसान, छात्र, महिलाएं, सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग सहित सभी वर्गों के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है।

क्षेत्रीय संयोजक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ सुनील मिश्रा ने बताया कि काशी क्षेत्र से 16 जिले और गोरख क्षेत्र से 12 जिलों के पार्टी कार्यकर्ता,उनके परिजन और अन्य लोग जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि 50 लाख लोगों के जुड़ने की संभावना है। एक एक बूथ पर 25 -25 लोग रहेंगे। जिसके लिए बूथ प्रभारी बनाए गए हैं।

पूर्वांचल के कई जिलों के कार्यकर्ता होंगे शामिल

पूर्वी उत्तर प्रदेश की इस वर्चुअल रैली में भाजपा के काशी और गोरक्ष क्षेत्र के कुल 28 जिले के लोग ज़ूम, फेसबुक, ट्विवटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप के माध्यमों से जुड़ेंगे। रैली का लाइव प्रसारण फेसबुक और यूट्यूब पर भी किया जाएगा। इनमें वाराणसी, भदोही, चंदौली, मऊ, मिर्ज़ापुर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, बलिया, देवरिया, प्रतापगढ़, सोनभद आदि जिले के लोग शामिल होंगे।

काशी क्षेत्र में होने वाली यह रैली उत्तर प्रदेश की दूसरी रैली है। इसमें काशी क्षेत्र के 16 जिलों और गोरक्ष क्षेत्र के 12 जिलों समेत कुल 28 जिले शामिल हैं। रैली में कम से कम 50 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *