काँग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि मंडल आज कलेक्टर एवं निगम आयुक्त से रेसीडेंसी पर समस्याओं को लेकर मिला

Uncategorized प्रदेश

इंदौर ~ कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधि मंडल शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों के साथ आज रेसीडेंसी पर कलेक्टर श्री मनीष सिंह,एवं निगमायुक्त प्रतिभा पाल से शहर की समस्याओं को लेकर बैठक की।
सर्व प्रथम शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कलेक्टर को अवगत कराया कि कंट्रोल की दुकानों पर जो ग़रीबो को राशन वितरित किया जा रहा है,वह भाजपा के विधायक एवं पार्षद की चिट्ठी पर ही दिया जा रहा है,और इसका नाजायज फायदा उठाकर भाजपा के नेता ग़रीबो के साथ भेदभाव कर रहे है,अपने अपने को ही चिठी दे कर भेदभावपूर्ण तरीके से राशन दिलवा रहे है,यह सरासर गलत है।इस पर कलेक्टर को शीघ्र संज्ञान लेना चाहिए।
विधायक श्री विशाल पटेल ने गेहूं तुलाई को बंद किये जाने का मुद्दा उठाया,एवं जो राशन वितरण में कांग्रेस पार्टी के साथ किये जा रहे भेदभाव से कलेक्टर को अवगत करवाया।
मुख्य प्रवक्ता भवँर शर्मा ने कहा कि विधानसभा 4 में विधायक मालिनी गौड़ के इशारे पर भाजपा मानसिकता वाले अधिकारी द्वारा सरकारी राशन को झोनो से भाजपा के नेताओं के माध्यम से बंटवाया जा रहा है एवं कांग्रेस पार्टी के नेताओ को विश्वास में नही लिया जा रहा है,जो अनुचित है।
मध्यप्रदेश कांग्रेस के महामंत्री राजेश चौकसे ने कहा कि रेडीमेड काम्प्लेक्स में प्रोडक्शन चालू करने की अनुमति दी जाए,जिससे वहां पर कार्य करने वाले करीब 6500 मजदूरो को रोजी मिलना चालू हो,एवं ईसीएस तीन मंजिला अस्पताल को ग़रीबो के ईलाज के लिए शीघ्र चालू किया जावे।
सभी पार्षदों ने एक स्वर में शासन द्वारा वितरित किये जा रहे राशन को भाजपा के विधायक, पूर्व पार्षद, मंडल अध्यक्ष एवं आरएसएस के लोगो द्वारा सरकारी राशन में अपने फोटो लगाकर एवं भाजपा के नाम पर जो राशन वितरित किया जा रहा है,उस पर अपनो घोर आपत्ति जताई। और इसे शिघ्र रोकने की मांग की।
दूसरी सबसे बडी समस्या जो विकराल रूप ले रही है,वह पेयजल समस्या है। जिसको सभी पार्षदों ने उठाया कि भीषण गर्मी के वक्त में सभी बोरिंग सुख गए है,ओर नगर निगम की टंकी भी पूरी तरह से भरी नही जा रही है,जिससे निचली बस्तियों में पेयजल की समस्या विकराल रूप ले रही है,इस पर शासन शीघ्र ध्यान दे,अन्यथा लोग सड़क पर आ जाएंगे,एवं जो नई पानी की टंकियां बनाई गई है उसको चालू की जाए एवं पुलिया एवं नालों की सफाई की जावे।
अंत मे कलेक्टर श्री मनीष सिंह एवं निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने सभी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुवे इस पर ध्यान देकर हल करने की बात कही।
इस मीटिंग में सर्वश्री राजेश चौकसे, शेख अलीम,अंशाफ अंसारी,गोलू अग्निहोत्री, दीपू यादव,अनवर कादरी,अनवर दस्तक,चिन्टू चौकसे,सर्वेश तिवारी, भूपेंद्र चौहान,रफ़ीक़ खान,इक़बाल खान,चंद्रकला मालवीय, जौहर मानपुर वाला,शशि यादव,अमन बजाज,अमित पटेल,मुकेश यादव,लोकेश हार्डिया,शैलू शेन,राजू भदौरिया, विवेक खंडेलवाल, मोहन कसेरा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *