आरटीओ कार्यालय में लोग पेयजल से वंचित

Uncategorized प्रदेश

एक ओर जहां इंदौर शहर स्वच्छता में तीन बार अपना परचम लहरा चुका है और शहर में लगातार विकास कार्य हो रहे है। वहीं दूसरी ओर कुछ सरकारी कार्यालयों में आने जाने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पा रहीं है। इसी की बानगी उप परिवहन आयुक्त कार्यालय में देखने को मिली, जहां शहरवासी पानी और श्वानों के आतंक के चलते परेशान है।

उप परिवहन आयुक्त कार्यालय में पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण आरटीओ आने जाने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसके साथ ही शौचालयों में भी गंदगी देखी गई। वहीं कार्यालय परिसर में पूरे दिन श्वान भ्रमण करते है, जिसके चलते लोगों में भय व्याप्त है। इस दौरान लोगों ने बताया कि गर्मी भी आ गई है और ऐसे में पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण बहुत परेशानी होती है।
वहीं कार्यालय के बाहर कुछ लोगों द्वारा पानी की व्यवस्था की गई है, जिससे आने जाने वाले लोगों को थोड़ी सहूलियत है। उक्त मामले में आरटीओ अधिकारी जितेंद्र रघुवंशी का कहना है कि जल्द ही पानी की सुविधा कार्यालय परिसर में करवाई जाएगी। अब देखना यह होगा कि कब तक यहां लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *